विराट और भज्जी के अपमान में भद्दा ट्वीट करने वाले पत्रकार को भज्जी ने दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट के टर्मिनेटर यानी हरभजन सिंह मैदान पर बैट्समैन के लिए हमेशा चुनौती बने रहते हैं। लेकिन इस बार भज्जी ने ऑस्ट्रेलियाई Sports के एक रिपोर्टर को करारा जवाब दिया है। दरअसल , ऑस्ट्रेलिया के एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट में अपने ट्वीट में हरभजन सिंह को ‘ खराब चुटकुलों का लेखक ‘ बताकर मजाक उड़ाया था। इतना ही नहीं इसी जर्नलिस्ट कुछ समय पहले पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन मैच के समय भी एक ऐसा ट्वीट किया था जिसका कड़ा विरोध हुआ था। उस ट्वीट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अपमान करते हुए पत्रकार डेनिस ने लिखा था, स्वीपर वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के मैच से पहले लाहौर के स्टेडियम में झाड़ू लगा रहे हैं। तब ट्विटर यूजर्स स्नेह पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

 

हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के इस पत्रकार के ट्वीट के बारे में कहा कि किसी खिलाड़ी पर ऐसी टिप्पणी करने वाले शख्स को शर्म आनी चाहिए। हरभजन ने आगे कहा ” यह उस व्यक्ति की बेहूदा हरकत है, जिसने विराट कोहली के खिलाफ ऐसा लिखा है, आपको गरिमा बनाए रखना और समझना होगा कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं। आपको किसी को नीचा दिखाने की जरूरत नहीं है, आखिर ऑस्ट्रेलियाई, भारतीय और पाकिस्तानी नागरिक होने से पहले हम इंसान हैं। किसी को नीचा दिखाए बिना हम इस सच्चाई को स्वीकार करते हैं कि हम मानव है।”

हरभजन ने आगे कहा की मुझे नहीं लगता कि कोहली को ऐसे किसी मूर्ख शख्स का जवाब देना चाहिए जो कुत्तों की तरह भौंकते रहते हैं। क्योंकि जब हाथी सड़क पर चलता है तो बहुत से कुत्ते भौंकते हैं। विराट कोहली एक बड़ा हाथी है। इसलिए उन्हें किसी को जवाब देने की जरुरत नहीं है, क्योंकि ऐसे लोग कभी विराट की तरह नहीं बन सकते। विराट बहुत ही साधारण व्यक्तित्व वाले शख्स है।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment