सूरज पंचोली के बयान से पता चला पापा आदित्य और कंगना का रिलेशन

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए रितिक रोशन और आदित्य पंचोली की अनसुनी कहानियां सबके सामने बताई । इन कहानियां को सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री हैरान है। कंगना ने आदित्य पंचोली के बारे में कहा कि जब वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई आई थी, उस समय आदित्य ने उन्हें भटकाते हुए एक घर के अंदर कैद कर दिया था। कंगना के मुंह से आदित्य पंचोली के बारे में ऐसी बातें सुनकर उनके बेटे सूरज पंचोली ने और पिता आदित्य पंचोली ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सूरज पंचोली के बयान से आदित्य और कंगना के रिलेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

कंगना ने आदित्य के साथ ही रितिक रोशन के बारे में कई ऐसी बातें कही जिसकी वजह से रितिक की एक्स वाइफ को रितिक के सपोर्ट में बोलना पड़ा। हालांकि रितिक ने अभी तक अपने बचाव में कुछ नहीं कहा है। वही आदित्य पंचोली के बेटे सूरज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उस दौरान मेरी उम्र लगभग 14 – 15 साल रही होगी। उस समय मुझे ज्यादा समझ नहीं थी। लेकिन मेरी मां सब कुछ जानती थी और यह हमारी फैमिली के लिए काफी बुरा वक्त था।

वही कंगना के बयान पर आदित्य पंचोली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह पागल लड़की है ,उसकी बातें सुनकर लगता है कोई पागल बात कर रहा है। इस तरह कौन बात करता है। मैं क्या बोलूं उसके बारे में ? हम इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं किसी ने हमारे बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा, वह पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्थर उछालेंगे तो कीचड़ आप पर भी पड़ेगा। आदित्य ने कहा कि कंगना की बातों से मैं काफी दुखी हूं उसने मेरे बारे में झूठ बोला है इसलिए मैं कानूनी मदद लूंगा।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment