ओमपुरी के जाने से कौन कौन सी फिल्मे अधूरी रह गयी ?

 

बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता जिनके जाने से सभी को दुख है. ऐसे अभिनेता का अचानक जाना किसी के समझ में नहीं आ रहा था. ओमपुरी के पास ना तो काम की कमी थी ना की किसी बीमारी के चलते वो घर पर आराम कर रहे थे. ओम कई फिल्मों की शूटिं में व्यस्त रहते थे. आज आपको बताते है की ओमपुरी के जाने से पहले बॉलीवुड की कौन कौन सी फिल्मों की शूटिं कर रहे थे. या यूं कहे की कौन कौन सी फ़िल्में है जो ओमपुरी के जाने से अधूरी रह गयी है.

 

1 – फिल्म निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में सलमान खान के साथ ओमपुरी ‘ट्यूबलाईट’ की शूटिं कर रहे थे. ओम का किरदार गाँधी जी के विचारों से प्रभावित एक मुस्लिम का था. बताया जा रहा है की निर्देशक ने फिल्म की आधी शूटिंग कर ली थी. ओमपुरी के इस तरह जाने से. कबीर और सलमान दोनों ने अपना दुःख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है.

 

[widgets:ws-1st-ad-in-content-300×250]

 

अगले पेज पर देखें और कौन सी फिल्म हैं 

 

 

2 – हिंदी और तेलगू में अगले साल रिलीज़ होने वाली  ‘द गाज़ी अटैक’ में ओमपुरी, नेवी अफसर का अहम् किरदार निभा रहे थे. हालाँकि इसकी शूटिंग 3 जनवरी से ही शुरू हुई थी. इस फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल दिसंबर में ही जारी हुआ था. 

 

3 – हालही में ओमपुरी ने गुरिंदर चड्ढा के निर्देशन में  ‘वाइसरॉयस हाउस’ फिल्म की शूटिंग पूरी की लेकिन अफ़सोस इस बात का है की वो इस फिल्म को देख नहीं पाएंगे.

 

[widgets:ws-2nd-ad-in-content-responsive]

 

4 – वही ओमपुरी फिल्म प्रोड्यूसर खालिद किदवई की फिल्म ‘ रमजान भाईजान ‘ में भी व्यस्त थे. खालिद किदवई जो की आखिरी वक़्त में ओमपुरी के साथ थे दुखी है. किदवई ने फिल्म की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ दिया है.

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment