फिल्म का पोस्टर ऐसा है तो फिल्म कैसी होगी, इस फिल्म पर विवाद होना तय है क्योंकि…

आमिर खान की फिल्म PK भला किसे याद नहीं होगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शानदार फिल्म में धर्म से जुड़ी अंधविश्वास मान्यताओं कट्टरता पर कटाक्ष किया गया था। साथ ही धर्म के ठेकेदारों पर करारा प्रहार किया था। फिल्म PK के एक सीन को लेकर बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। जहा भगवान शिव को दौड़ते-भागते साइकिल चलाते दिखाए गया था। इस कॉन्ट्रोवर्सी के चलते PK को विरोध का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि कॉन्ट्रोवर्सी से फिल्म का नुकसान नहीं हुआ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 340 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। अब लगता है बॉलीवुड की कुछ निर्देशक उस विवाद को भूल गए ।

 

राजकुमार राव और श्रुति हसन स्टारर एक फिल्म ‘ बहन होगी तेरी ‘ का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया और पोस्टर में राजकुमार राव भगवान शिव की वेशभूषा में दिख रहे हैं। वेशभूषा में दिखने के साथ ही वो एक मोटरसाइकिल पर भी सवार है। शायद शायद निर्देशक यह बात भूल गए की PK में भगवान शिव को साइकिल चलाते दिखाया गया था। जिस पर खूब विवाद हुआ था, और अब वह मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखा रहे हैं। ऐसे में विवाद होना तय है।

 

आपको बता दें कि बहन होगी तेरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो कि लखनऊ में फिल्माई गई है। राजकुमार गट्टू का किरदार निभा रहे हैं, जो कि जागरण मंडली में भगवान शिव का किरदार निभाता है। इस मंडली की मालकिन है श्रुति हसन और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो जाता है जल्दी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment