यंहा घर के साथ पत्नी मुफ्त मिल रही है

wife with house

बिजनेसमैन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर देते हैं। बात करें बिल्डर्स की तो बिल्डर्स नई बिल्डिंग बनाने के बाद वही बेचने के लिए तरह-तरह के लुभावने ऑफर देते हैं। जैसे फ्लैट के साथ कार, मोटरसाइकिल ,मॉडलर किचन, माइक्रोवेव ,इंटीरियर डिजाइनिंग आदि। यह सभी ऑफर्स बाकायदा प्रचार प्रसार के माध्यम से सभी को बताए जाते हैं। लेकिन अब एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बारे में सुन सभी हैरान है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस ऑफर के अनुसार दो बेडरुम वाले सिंगल स्टोरी भवन में दो बाथरुम और उसके साथ एक पार्किंग के लिए जगह और मछली पालने के लिए तालाब और जब आप मकान खरीदेंगे तो उस मकान के हिसाब से 40 साल की मकान मालिकिन भी आपको मिलेगी। घर बेचने के साथ ही दुल्हन बनने के लिए तैयार इस विधवा महिला का नाम है विना लिया, जो ब्यूटी सैलून की मालकिन है। लिया के इस विज्ञापन की चर्चा सोशल मीडिया के माध्यम से इंडोनेशिया के साथी पूरे विश्व भर में फैल गई है।

इस अवसर के अनुसार 75 हजार डॉलर के साथ आपको पत्नी मुफ्त मिलेगी। हालांकि कुछ लोग इस अवसर पर अपनी आपत्ति भी जता रहे हैं। वहीं इंडोनेशिया पुलिस ने भी इस विज्ञापन पर एतराज जताया है। जबकि मकान मालकिन लिया का कहना है कि यह idea उनका नहीं है। यह उनके मित्र और प्रॉपर्टी डीलर का है। जिन्होंने कहा कि घर की मालकिन बने रहना है तो घर के मालिक से शादी कर लो और घर बेच दो। लिया कर दो बच्चे भी हैं।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment