इस विडियो को देख कर आपकी साँस एक पल के लिए जरूर रुक जाएगी | हिन्दीबाज

इस विडियो को देख कर आपकी साँस एक पल के लिए जरूर रुक जाएगी

 

अमेरिका के उटाह में cctv से बने इस विडियो को देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते है. लेकिन जब आखिरी में बच्चा सुरक्षित बच जाता है तब कही जाकर साँस में साँस आती है. यह दिल दहला देने वाला विडियो 2 बच्चों का है.  दोनों बच्चे लगभग एक जैस कपडे पहले है और एक जैसे दिखाई भी दे रहे है. दोनों एक कमरे में एक दिवार से चिपका कर रखी एक टेबल पर चढ़ने के कोशिश कर रहे है. टेबल के दराज़ें खुलकर बहार आ जाती है और जब बच्चा उसमे चढ़ने की कोशिश करता है तो टेबल का वजन कम होने से वह बच्चे के ऊपर गिर जाती है. एक बच्चा टेबल के निचे दब जाता है और दूसरा बच जाता है.

 

 

देखे विडियो - 

 

यह देखते है मुह से ओह्ह्ह की आवाज निकलती है की कैसे एक छोटा सा बच्चा बच पायेगा, विडियो में देखने से पता चलेगा की बच्चे का सर और कमर तक का पूरा शरीस टेबल के निचे बड़ा हुआ है. जबकि पैर बहार है. मन में अत है की कैसे भी करके टेबल को हटा दे लेकिन हम देखने के सिवा कुछ नहीं कर सकते है. जो दूसरा बच्चा है उसे वो कोशिश करता है लेकिन इतनी बड़ी टेबल हटाना उसके बस का नहीं होता है. जो बच्चा दबा हुआ है वो खूब कोशिश करता है और धीरे धीरे जैसे तैसे करके टेबल को अपने ऊपर से हटाने की कोशिश करता है. वही दूसरा बच्चा भी टेबल को हटाने के लिए कोशिश करता है. अंततः टेबल हट जाती है और दबा हुआ बच्चा बाहर आ जाता है. अब जा के हमारे साँस में साँस आती है. 

 

 

बिना आवाज़ के इस विडियो को देखन से भला ही यह पता ना चले की किसी बड़ी टेबल के निचे दबे रहने का क्या एहसास होता है लेकिन शायद ही कोई ऐसा हो जो उस बच्चे का दर्द न समझ पाया हो.

Loading...
loading...