हर भारतीय झूम उठेगा गूगल कर्मचारी का भारत के बारे में जबाब सुनकर | हिन्दीबाज

हर भारतीय झूम उठेगा गूगल कर्मचारी का भारत के बारे में जबाब सुनकर

 

आप सभी लोग गूगल और कोरा से अच्छी तरह वाकिफ होंगे और नहीं है तो गूगल मैं सर्च करके कोरा के बारे मैं जान लीजिये! जी हां हम बात कर कर रहे है कोरा कम्युनिटी की जिस पर लोग सवाल करते है और कम्युनिटी के उसेर्स उन सवालो के जबाब अपनी एक्सपर्टीसे के हिसाब से देते है!

 

असल मैं कोरा पर एक सवाल किया गया जिसमे एक यूजर ने पुछा की

 

“क्या भारत को नाटो सेना ज्वाइन कर लेना चाहिए ताकि वो चीन और पाकिस्तान से युद्ध के समय अपने आप को हमेशा के लिए संरक्षित कर सके?"

 

इस सवाल के जबाब मैं इगोर मार्कोव जो की गूगल मैं एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल के तौर पर काम करते का कहना की भारत एक इकनोमिक पावरहाउस है! और उससे युद्ध करना दूसरे देशो के लिए हर तरीके से खतरनाक है!

 

अगले पेज पर पढ़िए इगोर मार्कोव का कोरा पर पोस्ट किया हुआ पूरा जबाब -

 

 

भारत एक बहुत विशाल और बहुत हे शक्तिशाली (आर्थिक और सेना की दृष्टि से) देश है और पाकिस्तान जैसे देश से भारत को कोई दर नहीं है! और भारत नाटो देशो से कही ज्यादा दूरी पर स्तिथ है! युद्ध की स्थिति मैं नाटो देश भारत की मदद नहीं कर पाएंगे! और वैसे भी भारत आज के समय मैं अपनी सेना का आधुनिकीकरण कर रहा है जिसकी वजह से भारत किसी भी प्रकार की आक्रामकता का सीधा और तगड़ा जबाब दे सकता है

 

और भारत आज विश्व की आर्थिक महाशक्ति है और यदि कोई पडोसी देश भारत पर आक्रमण भी करता है तो उल्टा उसी देश को आर्थिक नुक्सान उठना पड़ेगा फिर वह चीन हे क्यों न हो! इसीलिए ये सवाल किसी के दिमाग मैं आना हे नहीं चाहिए की भारत को किसी देश से आक्रमण का खतरा है!

 

कोरा लिंक: https://www.quora.com/Should-India-join-NATO-so-as-to-be-immune-from-thr...

Loading...
loading...