जानिए अशोक भदोरिया : चंबल के डाकू हंटर के बारे में

अशोक सिंह भदोरिया जिसने अंजाम दिया 116 मुठभेड़ो को, अशोक सिंह भदोरिया एक बड़े हिस्से के खूंखार डकैतों  के इस क्षेत्र के चंबल घाटी समाशोधन के लिए जिम्मेदार है।

रूपकुंड को रहस्‍मयी झील के रूप में जाना जाता है और इसके चारों ओर ग्‍लेशियर और बर्फ से ढके पहाड़ हैं. यह झील 2 मीटर गहरी है और हर साल कई ट्रेकर्स और श्रद्धालुओं को अपनी ओर आकर्षित करती है.

 

 

 

 

इलैक्ट्रॉनिक्स में सस्ते किंतु बहुत जल्दी खराब होने वाले सामानों को बनाने और दूसरे देशों में निर्यात करने वाले चीन में भारी मात्रा में नकली अंडे बनाये जाते हैं। चीन वह देश है जहां नकली अंडे बनाने का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है।

 

बेशक कोई अगर आपको केक ऑफर करेगा तो आप मन नहीं कर पाएंगे. और ये सच है कि कोई भी हो चाहे बच्चा हो या बड़ा इससे कोई नहीं बचा. हर उम्र के लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं.

 समाज कि सुरक्षा और अपनी वर्दी के सम्मान का उत्तरदायित्व निभाने के लिए देश के ये सात एनकाउंटर स्पेशलिस्ट जिनसे समाज में शांति कायम है और यही नहीं, इंटरनेशनल क्रिमिनल्स भी इनके नाम से थर थर काँपते है. देश और समाज से बढ़ते क्राइम को खत्म करने कि जो शपत ली है उसे साबित करने     के लिए इन 7 इंस्पेक्टर अपनी जान कि परवाह किये बगैर दुश्मनो से भीड़ जाते है .

 

एक साहसी व्यक्ति एक विशाल जाल में 25,000 फीट की ऊंचाई से एक विमान से कूद कर दुनिया में पहला व्यक्ति बना जो पैराशूट के बिना स्काई ड्राइव पूरा कर सका!

ल्यूक आइकॉन्स सिमी वैली, कैलिफोर्निया शनिवार को ऊपर एक छोटे से प्रोपेलर विमान से कूदने के बाद लगभग दो मिनट के लिए मुक्त गिरावट में था।

loading...