राजस्थान में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जोधपुर की सड़कों पर एक कपल से मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा गया। यानी अगर अब आप अपनी पत्नी के साथ कहीं भी बाहर जाएं तो अपना मैरिज सर्टिफिकेट भी साथ लेकर जाएं। जिस तरह से आप ड्राइविंग लाइसेंस, ATM कार्ड आदि अपने साथ रखते ह

एक बाप ने अपने तीन बच्चों को टैंक में डुबोकर मार दिया और जब उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसका गला काट दिया। मामला हरियाणा के नारनौल का है पति पत्नी के बीच हुए आपसी झगड़े में शहबाजपुर गांव में रहने वाले कलयुगी पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को वाटर टैंक में डुबो दिया।

 

 

 

 

 

यदि आप काम समय में जल्द आमिर बनाना चाहते है. तो अभी से सावधान हो जाइये क्योंकि जल्दी अमीर बनना एक नशा और इस नशे की दारू आतंकवादी संगठन ISI के पास है.

जंहा एक तरफ यूपी , उत्तराखंड पूरी तरह से केसरिया रंग से रंग गया है वही छतीसगढ़ में होली के एक दिन पहले नक्सलियों ने खून की होली खेली है. khabar सामने आयी है की नक्सलियों ने CRPF की टुकड़ी पर एक घात लगाकर हमला किया है.

मध्य प्रदेश के धार जिला स्थित गंधवानी ब्लॉक में दो गांव भूतिया और होलीबयड़ा ऐसे गांव है, जंहा एक या दो नहीं बल्कि सैकड़ों की संख्या में डाकू और स्थाई वारंटी जिनकी तलाश पुलिस को है, खुलेआम घूमते रहते है.

loading...