इन उपायों से आप छुपा सकते है अपनी टमी और दिखेंगे फिट | हिन्दीबाज

इन उपायों से आप छुपा सकते है अपनी टमी और दिखेंगे फिट

 

भाग दौड़ भरी जिंदगी में हम अपने खान पान और स्वस्थ्य का ध्यान नहीं रख पाते है जिसका नतीजा यह होता है की कुछ समय में ही हमारी टमी यानि की हमारा पेट बहार निकल आता है. इस टमी को कम करने के लिए मेहनत करना होगा जो कोई करना नहीं चाहता या समय की कमी के चलते कर नहीं पाते. लेकिन इसी टमी को छुपाने के लिए अगर आप अपने पहनावे पर ध्यान दे तो पार्टी या किसी फंक्शन के दौरान आपको शर्मिंदा नहीं होना पड़ेगा बल्कि आप फिट दिखेंगे.

 

 

क्या है उपाय - next पेज पर क्लिक करें 

 

 

 

पेप्लम टॉप - लड़कियों के लिए यह फैशन में है इस समय . यह निचे की तरफ प्लीटेड और कमर के ऊपर टाइट होता है. जिसकी वजह से इसे पहनने पर आपकी बॉडी खूबसूरत दिखती है और प्लीट्स में टमी भी छिप जाती है.

 

ट्यूनिक - यह एक लूस पहनावा है जिसमे टमी बिलकुल नहीं दिखता है और यह पटेल भी होता है जिसे आप आप डेनिम्स, लैगिंग्स, पैंट्स किसी के भी साथ पेहेन सकती है.

 

अनारकली - अगर आप कुछ इंडियन स्टाइल में पहनना चाहती है तो अनारकली को तरय करे. यह ऊपर से फिट और कमर से लूज़ होता है जिसकी वजह से प्लीट्स में टमी छुप जाता है और इंडियन लुक भी आता है .

 

 

काफ्तान - अगर आप स्टाइलिश है तो यश आपके लिए बेहतर विकल्प है इसमें टमी छिपाने के साथ साथ स्टाइल भी निकल कर आता है. लेकिन इसमें आप सिल्क फेब्रिक चुने.

 

ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट - लूज टी-शर्ट या ओवरसाइज्ड टी-शर्ट आपको कूल लुक देगा और टमी भी छिपायेगा.

Loading...
loading...